07/11/2015

स्मार्ट सिटी बरेली के लिए अपनी राय दें !



Captionless ImageBareilly, a city that is known widely as one of the most Historic Cities in India, has a new mission—to also become one of the top 20 Smart Cities in India. To accomplish this lofty goal, WE NEED YOUR HELP

First, help us identify community problems that impact your life. What are they? 

Take a moment to tell Bareilly Nagar Nigam about them.click link below-
बरेली शहर भारत सरकार स्मार्ट सिटी योजना के तहत देश के सौ शहरों मे चयनित हुआ है ,जिसके तहत केंद्र और राज्य सरकारें मिलकर शहर को अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त एक ऐसा स्वचालित व्यवस्था वाला शहर बनाना चाहती हैं , जिसमें नागरिक सुविधाएं विश्वस्तरीय होंगी ,जैसा कि स्मार्ट सिटी योजना के आशय पत्र मे है ।

आप बरेली के मूल निवासी हैं , बरेली मे रहते हैं या नहीं ,देश मे कहीं भी रहते हैं या विदेश मे रहते हैं ,तो आपकी भूमिका बेहद महत्वपूर्ण है ,जल्दी से जल्दी इस फार्म को भरकर अपनी आय स्मार्ट सिटी योजना के शिल्पकारों को दें जिससे वह आपकी बात समझ सकें

आपके जीवन को प्रभावित करने वाली बुनियादी सेवाओं में प्राथमिकता बताइए और समस्याओं की पहचान में मदद करें। वे क्या हैं? उनके बारे में बरेली नगर निगम को बताने के लिए कुछ समय निकालें।
बरेली, भारत के ऐतिहासिक शहरों में से एक है, और इसका चयन भारत के “१०० स्मार्ट सिटीज चैलेंज” में हुआ है.बरेली शहर को भारत के शीर्ष 20 स्मार्ट शहरों में से एक बनाने के लिए हमे आपकी मदद की जरूरत है।आपके जीवन को प्रभावित करने वाली बुनियादी सेवाओं में प्राथमिकता बताइए और समस्याओं की पहचान में मदद करें। वे क्या हैं? उनके बारे में नगर निगम को बताने के लिए कुछ समय निकालें।
इस लिंक पर क्लिक करें !

कोई टिप्पणी नहीं: